Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर से बेघर हुए उमर रियाज बोले- सलमान खान की…..

मुंबई। Bigg Boss 15 शो के इस सीजन को याद रखने की सबसे बड़ी वजह उमर रियाज हैं। उमर रियाज जब शो में आये, तो सब उन्हें असीम रियाज के भाई के तौर पर जानते थे। पर कुछ दिन घर में बिताने के बाद उन्होंने दोस्ती और प्यार से अपनी एक पहचान बना ली। शो में उमर ने लोगों को अपना रियल साइड दिखाया, जो ज्यादातर लोग नहीं दिखाते पाते। उनके फिनाले तक पहुंचने की उम्मीद थी, पर अफसोस उमर के चाहने वालों का सपना, सिर्फ सपना बन कर रह गया।

इंस्टा लाइव के दौरान उमर रियाज ने उन्हें मिल रहे प्यार को लेकर सभी का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने शो में मौका देने के लिये बिग बॉस मेकर्स को भी थैंक्स बोला है। उमर रियाज कहते हैं कि बिग बॉस की वजह से उन्हें एक पहचान मिली। यही नहीं, उनके लिये शो में सलमान खान से डांट खाना भी बड़ी थी। उमर का कहना है कि अगर सलमान खान गुस्से में उन्हें थप्पड़ भी मार देते, तो भी वो खुशी-खुशी मार खा लेते। ये सोच कर कि ‘भाई सलमान खान से मार पड़ी है।’

आगे बात करते हुए उमर ने कहा कि वो करण कुंद्रा से हमेशा कहते थे कि ‘कितना अच्छा हो, मैं और तू टॉप 2 में हों और सलमान सर हमारा हाथ उठा रहे हों। फिर चाहे विनर कोई भी बने।’ उमर कहते हैं ‘मेरा शो में आना भी ऊपर वाले के हाथ में था और शो से बाहर निकलना भी।’ उमर ने कहा कि ट्रॉफी जीतना सपना था, लेकिन जो हुआ उस पर उनका जोर नहीं। फैंस का सपोर्ट और प्यार देख कर वो खुश हैं।

मोनोकनी में सनी लियोनी ने तेज की फैंस की हार्टबीट

उमर रियाज शो के एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स थे, जो फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुके थे। शुरू में किसी ने भी ये उम्मीद नहीं की थी कि वो फिनाले तक पहुंचेंगे। पर धीरे-धीरे उमर ने हर किसी का दिल जीत लिया। शो में करण कुंद्रा और उमर रियाज की दोस्ती भी काफी पसंद की जा रही थी। इसलिये ऐसा लग रहा था कि दोनों दोस्त टॉप 5 में साथ जाएंगे। प्रतीक के साथ हुए झगड़े के बाद मेकर्स ने उमर को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

उमर के एविक्शन के बाद शो की जनता काफी गुस्से में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उमर के हक में अब तक 5 मिलियन से ज्यादा ट्वीट किये जा चुके हैं। क्या जनता, क्या सेलेब्स हर कोई उमर के फेवर में बात कर रहा है। पर अभी उमर का जवाब आना बाकी था। उमर का जवाब मिल चुका है। इसलिये टेंशन छोड़िये, प्यार बांटिये।

Exit mobile version