Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महंगे फोन खरीदने में असमर्थ हैं तो सेकेंड हैंड के मार्केट से खरीदे अपना पसन्दीदा फोन

expensive phones

expensive phones

हम सब अपने फोन्स में नए फीचर्स देखना चाहते हैं। लेकिन हमारा बजट इतना नहीं हो पता है कि हम उसे खरीद सके। इसलिए आज हम आप को बता रहें हैं सेकंड हैंड मार्किट के बारे में। सेकेंड हैंड (Second hand) के मार्केट में इन फोन को खरीद सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा और आईफोन 12 प्रो मैक्स पर 35000 रुपये से अधिक बचत करने का मौका मिल रहा है।

इसे कहां से और कैसे खरीद सकते हैं
आईफोन 12 प्रो मैक्स 128जीबी गोल्ड (I phone 12 pro max 128 gold) वेरियंट को ओएलएक्स (olx) पर लिस्टेड किया है और इसकी कीमत 87,000 रुपये रखी गई है। सेलर के मुताबिक, यह फोन फरवरी में खरीदा था और यह अभी भी वारंटी के साथ आता है और इसे इस्तेमाल नहीं किया है। आईफोन 12 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का स्क्रीन है। इस फोन में OLED पैनल दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2778 X 1284 पिक्सल है।

 

Realme ने लॉन्च किया कम बजट में 5G फोन, जानें फीचर्स

इस आईफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया है, जो एफ/1.6 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा सेंसर भी 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। तीसर सेंसर भी 12 मेगापिक्सल का ही है जो डेफ्थ सेंसर है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा एक फ्लैगशिप फोन है और यह 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। साथ ही इस फोन एस पेन भी दिया है, जो एक ट्रेडमार्क है। इस फोन का वास्तविक कीमत 1,16,999 रुपये है, लेकिन इसे ओएलएक्स पर 78,000 रुपये के साथ लिस्टेड किया है। यह फोन 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। सेलर की जानकारी के मुताबिक, इस फोन पर एक भी स्क्रैच नहीं हैं और यह फोन 7 महीने पुराना है और ऐसे में यह वारंटी के साथ आता है। इस फोन के साथ बिल, बॉक्स और अन्य सभी असेसरीज को दिया जाएगा।

Zomato ने कस्टमर सपोर्ट के लिए ऐप में एक नया फीचर ऐड ऑन किया

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में 6.9 इंच का क्वाड एचडी+ डायनेमिक एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 3200 × 1440 पिक्सल है। इसमें 120Hz रिफ्रेश और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन मौजूद है। इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जबकि सेकेंडरी कैमरा 12MP का पेरिस्कोप लेंस है और 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरा 10MP का है।

 

इन दोनों स्मार्टफोन को खरीदने से पहले एक बार अच्छी तरह से जांच लें और हो सके तो उन्हें किसी सर्विस सेंटर भी चेक करा लें। साथ ही बिल और सभी एसेसरीज को एक बार जरूर चेक करें। साथ ही डिवाइस को अच्छी तरह से जांच लें। बताते चलें कि ओएलएक्स पर अक्सर धोखाधड़ी की भी शिकायत आती रहती हैं।

 

Exit mobile version