Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जमीन-जायदाद के चक्कर में चाचा ने किया पांच वर्षीय भतीजे की हत्या

Murder

Murder

प्रयागराज। जनपद के मऊआईमा नई बस्ती में बीते सोमवार को पांच वर्षीय बालक की हत्या (Murder) का खुलासा पुलिस ने किया है। उक्त हत्या मृतक बच्चे के चाचा ने जमीन-जायदाद के चक्कर में की थी। अभियुक्त को पनपट्टी चौराहा से गिरफ्तार कर लिया और खून लगा चाकू घटनास्थल से बरामद किया है।

पुलिस कमिश्नरेट, प्रयागराज मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को पांच वर्षीय बालक मो. नाजिम पुत्र मो. कासिम का शव झाड़ियों में मिला था। जिस पर तत्काल घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। घटनास्थल के आसपास तलाश करने पर गेहूं के खेत में एक जींस का पैंट जिसमें खून लगा था, पाया गया। जिसको कब्जे में लेकर डॉग स्क्वायड द्वारा सुंघाकर तलाश करने पर डॉग मृतक के चाचा मो. हासिम पुत्र मो. शकील के घर के कमरे में पहुंचा। मो. हासिम घर पर मौजूद नहीं था।

मीडिया सेल के मुताबिक मृतक की मॉ के बयान एवं जांच पड़ताल में प्रकाश में आया कि मृतक के पिता दो भाई हैं, जिसमें मृतक के पिता को उसका हिस्सा उसके दादा शकील ने नहीं दिया था। जिसकी मांग मृतक की मां रूबीना बानो से की जा रही थी। उसे धमकी भी दी जा रही थी कि तुम्हारे घर का चिराग बुझा दूंगा। और उसने एकलौते पुत्र को मार ही दिया। पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया।

Exit mobile version