Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेकाबू टैंकर पीआरवी वाहन पर पलटा, दो महिला पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत

उन्नाव। जनपद के सफीपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात बेकाबू टैंकर पीआरवी पुलिस वाहन से टकराने के बाद उस पर पलट गया। हादसे में दो महिला पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ड्यूटी पर पुलिस कर्मियों की दुखद मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए। इसके साथ की जिला प्रशासन को इनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब नौ बजे के दरमियान सफीपुर थानाक्षेत्र में पीआरवी 2908 एक इवेंट से वापस आ रही थी। महदीखेड़ा पुलिया के पास एक बेकाबू टैंकर पीआरवी वाहन से टकराने के बाद उस पर पलट गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मचने लगी।

गणेश और लक्ष्मी की मूर्ति क्षतिग्रस्त, श्रद्धालुओं में आक्रोश

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने फौरन पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और गंभीर रूप से एक युवक को अस्पताल भिजवाया गया।

एसपी ने बताया कि इस हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मृत्यु हुई, जबकि एक घायल है। मृतकों की शिनाख्त रीता, शशिकला यादव और कृष्णेन्द्र के रूप में हुई है।

Exit mobile version