Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनियंत्रित कार रामगंगा पोषक नहर में डूबी, चाचा-भतीजे डूबे, एक शव बरामद

car fell in canal

अनियंत्रित कार रामगंगा पोषक नहर में डूबी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रामगंगा पोषक नहर में गिरी कार सवार चाचा-भतीजे की डूब गये, अभी तक एक शव नहर बरामद किया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार ने सूचना दी कि बुधवार शाम करीब सात बजे डींगरा-फीना मार्ग पर दिसौरा गांव के निकट एक अनियंत्रित कार रामगंगा पोषक नहर में समा गई थी। कार सवार मंडी धनौरा तहसील क्षेत्र के गजरौला इलाके के अलीनगर गांव निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्य सवार थे।

चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग, एक साल की मासूम की जलकर मौत

उन्होंने बताया कि इस घटना में रविंद्र किसी तरह बच गया जबकि उसका 27 वर्षीय भाई गुड्डू और चाचा 29 वर्षीय नरेंद्र नहर में डूब गये। तीनो कार सवार बिजनौर के शिवाला कला अपने बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहे थे कि अचानक कार से नियंत्रण खो देने के चलते यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि जेसीबी मशीन से कार को बाहर निकाल लिया। उन्होंने बताया कि नरेंद्र का शव नहर से निकाल लिया गया जबकि गुड्डू की तलाश जारी है।

इस बीच जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने बताया कि कार हादसे का जैसे ही उन्हें पता चला समय रहते मंडी धनौरा तहसील प्रशासन को सतर्क कर दिया गया था, जिससे बचाव कार्य सुचारू रूप से चल सके और सिंचाई विभाग को नहर में पानी रोकने के निर्देश देते हुए लापता युवक की तलाश जारी है।

Exit mobile version