Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झोपड़ी में घुसा पुलिस का अनयिंत्रित वाहन, मासूम सहित तीन घायल

police vehicle

uncontrolled police vehicle entered the hut

बलिया। जिले के फेफना थाना पुलिस का अनयिंत्रित वाहन (Police Vehicle) सिंहाचवर चट्टी पर रविवार रात को सड़क के किनारे एक झोपड़ी में जा घुसा। इसमें झोपड़ी में सो रहे मासूम समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक गड़वार राजकुमार सिंह ने सभी घायलों को अपनी गाड़ी से आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया।

मौके पर एडिशनल एसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। वाहन में शराब की बोतल मिलने के बाद वहां पर मौजूद ग्रामीण आक्रोशित थे। उनका कहना था कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत थे।

गड़वार थाना क्षेत्र के सिंहाचवर चट्टी पर सड़क के किनारे फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी निवासी दिग्विजय राम पंक्चर बनाने का काम करते हैं। उनका पूरा परिवार सड़क किनारे झोपड़ी में सोया हुआ था। इसी बीच फेफना थाने की पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर उसकी झोपड़ी में घुस गई। इसमें दिग्विजय राम (28) पुत्र उमाशंकर राम, चंदा देवी (24) पत्नी दिग्विजय राम और ऋषभ (3) गंभीर रूप से घायल हो गए।

मॉर्निंग वॉक पर निकले अधिवक्ता को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव

सूचना के बाद मौके पर पहुंची गड़वार पुलिस ने घायलों को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसाग्रस्त वाहन में शराब की बोतलें देख लोग आक्रोशित हो गए। उन्का आरोप था पुलिसकर्मी शराब पीकर वाहन चला रहे थे। गाड़ी में सवार पुलिस के जवान आलोक सिंह, धीरेंद्र सिंह, उमाशंकर को भी चोटें आई हैं।

मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिसकर्मी वहां से निकल गए। एडिशनल एसपी समेत कई थानों की फोर्स वहां पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया गया।

Exit mobile version