Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरी पेड़ से टकराई

bus accident

bus accident

फतेहपुर जिले में मंगलवार को बांदा से कानपुर जा रही रोडवेज बस एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से जा टकराई। बस में 40 यात्री सवार थे जो बाल बाल बच गये जिससे बड़ा हादसा टल गया। बस की टक्कर से नीम के पेड़ के नीचे रखी एक लकड़ी की खाली गुमटी पूरी तरह से टूट गई। तथा घर के बाहर कपड़े धो रही एक महिला भी बाल बाल बची और भाग कर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार, आज करीब 2:00 बजे बांदा से कानपुर जा रही रोडवेज बस बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव के पास एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर एक नीम के पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि रोड बस का अगला हिस्सा टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया तथा शीशे भी टूट गए। रोडवेज बस की टक्कर से नीम के पेड़ के नीचे रखी एक लकड़ी की खाली गुमटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

IPL 2021: रसल की घातक गेंदबाजी ने मुंबई हाथों से छीनी जीत

यही नहीं जिस घर के सामने हादसा हुआ उस गृह स्वामी अरविंद कुशवाहा की पत्नी घर के बाहर कपड़े धुलाई थी जैसे ही उन्होंने अनियंत्रित होते बस को देखा तो कपड़े छोड़ कर घर की तरफ भागकर जान बचाया। वरना उनके लिए यह हादसा जानलेवा हो सकता था।

बस चालक राजेश द्विवेदी ने बताया कि अचानक बस के सामने अचानक मोटरसाइकिल आ जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है लेकिन कोई यात्री हताहत नहीं हुआ है।

वहीं पर परिचालक मनोज सोनकर ने बताया कि बस में 40 यात्री सवार थे सभी लोग सुरक्षित हैं जिनको दूसरी बस के द्वारा कानपुर भेजा गया है।

Exit mobile version