Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनियंत्रित ट्रेलर दुकान से टकराया, तीन की मौत

uncontrolled trailer

uncontrolled trailer collided with shop

देवरिया। जनपद के मदनपुर थाना स्थित बरांव चौराहे पर एक ट्रेलर अनियंत्रित (Uncontrolled Trailer) होकर दुकान से टकरा (Collided) गया। इसमें दो लोगों ने मौके पर ही दम (Death) तोड़ दिया। जबकि दो घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। हृदय विदारक घटना से सभी हतप्रभ हैं। जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस के अलावा आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

सुबह करीब पौने आठ बजे सरकारी देसी शराब की दुकान के निकट सेल्समैन अशोक यादव, दुकानदार सुधीर सिंह, पतरु सहित करीब छह लोग अलाव सेंक रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बरहज की ओर से आ रही ट्रेलर अचानक अनियंत्रित हो गई और बहसुआं गांव निवासी साइकिल सवार पारस पांडेय (50) पुत्र रामजी पांडेय को टक्कर मार दी।

अलाव सेंक रहे लोग जब तक कुछ समझ पाते ट्रेलर उनकी ओर घूम गई और अशोक मद्धेशिया की दुकान से जा टकराई। जिसमें अलाव सेंक रहे बहसुआं गांव निवासी गौरी गोंड़ (60) पुत्र सूर्यनाथ, सुनील मद्धेशिया (45) पुत्र लालसाहब ट्रेलर के पहिया के नीचे आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पारस पांडेय की रास्ते में मौत हो गई।

फुटबॉल स्टेडियम में मची भगदड़ में 4 की मौत, 40 साल बाद हो रहा था इंटरनेशनल मैच

हादसे में ड्राइवर भी बुरी तरह से घायल घायल हो गया है। मौके पर पहुंचे प्रशासन ने घंटों जद्दोजहद के बाद जेसीबी आदि से नीचे दबे लोगों को बाहर निकलवाया। खबर लिखे जाने तक ट्रेलर के नीचे एक के फंसे होने की सूचना थी।

Exit mobile version