Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनियंत्रित ट्रक ने कार और टैम्पो में मारी टक्कर, तीन की मौत

accident

accident

मथुरा थाना हाइवे क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बाजना पुल के समीप सोमवार एक असंतुलित ट्रक ने कार में टक्कर मारते हुए लोडर टैम्पों को रौंद डाला जिससे कार चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे थाना हाइवे क्राइम दिनेश कुमार ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा मृतकों की शिनाख्त करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार शाम क्षेत्राधिकारी सदर राममोहन शर्मा ने बताया आज सुबह करीब चार बजे थाना हाईवे क्षेत्र के गांव आजमपुर निवासी लल्लू राम लोडर टेंपो में सब्जियां लादकर बेचने के लिए फल एवं सब्जी मंडी आ रहा था। उसके साथ टेंपो में उन्हीं के गांव के श्याम बिहारी, लीला, महिला सूक्खो और अनारो भी सवार थीं।

हाईवे स्थित बाजना पुल पर एक आईटेन कार में खराबी होने पर कार चालक अंकित पुत्र राजेश निवासी रामनगर रामबाग आगरा उसे देख ही रहा था कि दिल्ली से आते ट्रक ने आईटेन कार को टक्कर मारते हुए अंसुलित ट्रक ने टैम्पों को रौंद डाला, जिससे कार चालक तथा 25 वर्षीय टैम्पो चालक लल्लूराम तथा सवारी लीला पुत्र तेजा की मौत हो गई तथा टैम्पो में सवार सुक्खो पत्नी श्याम बिहारी, अनोरा पत्नी भोला, राम बिहारी पुत्र बेदराम तथा एक अन्य आजमपुर थाना हाईवे निवासी घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची हाईवे पुलिस ने सभी घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम गृह भेजा है। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुट गई।

Exit mobile version