Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेरोजगारी की शिकार मायावती सड़कों के गड्ढे गिन रहीं : खन्ना

suresh khanna

suresh khanna

सड़कों की बदहाली को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के ट्वीट का जवाब देते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री सुरेश खन्ना ने बुधवार को कहा कि करीब एक दशक से बेरोजगारी की शिकार बसपा प्रमुख सड़कों के गड्ढे गिन रही हैं।

श्री खन्ना ने कहा कि कोलतार की सड़कों पर बारिश के सीजन में गड्ढे हो ही जाते हैं। सरकार इससे वाकिफ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तय समय में पूरे मानक के साथ सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का निर्देश दे चुके हैं। चूंकि अब सुश्री मायावती के पास कोई काम तो है नहीं। वह दशक भर से बेरोजगारी में जी रहीं हैं। उनकी हाथी 2012 में ही बैठ चुकी है। अब वह उठने से रही। लिहाजा दिन काटने के लिए अब वह सड़कों के गड्ढे गिन रही हैं।

योगी सरकार ने निर्धारित की धान क्रय नीति, 72 घंटे में होगा भुगतान

उन्होने कहा कि बसपा प्रमुख राजनीति में तो आप आईं थीं दलितों की बेटी बनकर, इसी आधार पर सत्ता में भी आईं, पर बन गईं दौलत की बेटी। स्मारकों पर पानी की तरह पैसा बहाने वाले कबसे जनता की बुनियादी सुविधाओं की चिंता करने लगे।

अपने संतोष के लिए आप ऐसे बयानों से कुछ देर के लिए जनता का ध्यान आकर्षित कर सकती हैं। उसके दिलो-दिमाग से आप पहले ही अपने भ्रष्टाचार के कारण उतर चुकी हैं।

Exit mobile version