Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटे की प्रेमिका से दुखी पिता ने फांसी लगा दी जान

Suicide

Suicide

फर्रुखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र में बेटे की प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से दुखी पिता ने बुधवार को फांसी लगा कर जान दे दी।

कोतवाली क्षेत्र की ठंडी सड़क इंडस्ट्रियल एरिया में परिवार रहने वाले कमलेश दुबे ने आज शाम अपनी इहलीला का अंत कर लिया।वह जनपद कन्नौज थाना बिशुनगढ़ के ग्राम अल्लापुर के मूल निवासी थे। कमलेश नेहरू रोड स्थित छिबरामऊ वाले सुरेश गुप्ता की नेहरु रोड स्थित इंडियन आयल कंपनी में मुनीम का कार्य करते थे।

सुरेश गुप्ता का ठंडी सड़क एक्सिस बैंक के निकट भवन में स्टेट बैंक का क्षेत्रीय कार्यालय है। कमलेश इस भवन की भी देखभाल करने जाते थे। उन्होंने आज इसी भवन के पंखे में नायलॉन की रस्सी से फांसी लगा ली। सायं मुनीम का शव देखे जाने पर सनसनी फैल गई।सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर विनोद कुमार शुक्ला ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

खोजी कुत्ता व फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। राकेश दुबे ने बताया कि भाई कमलेश के पुत्र सचिन का कोतवाली कायमगंज के ग्राम अताईपुर निवासी युवती स्वीटी से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

स्वीटी ने अदालत में कमलेश आदि पर मुकदमा दायर किया है। वह मुकदमा खत्म कराने के लिए कमलेश से 05 लाख रुपये मांग रही है। इसी बात की टेंशन से भाई कमलेश बहुत दुखी रहते थे। शहर कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version