Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पश्चिम बंगाल में ‘परिवर्तन यात्रा’ के चौथे चरण की शुरुआत करेंगे अमित शाह

अमित शाह Amit Shah

अमित शाह

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को कूच बिहार से भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ के चौथे चरण की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से जारी बयान में पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि शाह ठाकुरबाड़ी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले वे असम पहुंचे और यहां उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि दी।

सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

उन्होंने बताया कि इसके बाद शाम को केंद्रीय गृह मंत्री कोलकाता में साइंस सिटी सभागार भी जाएंगे, जहां वे पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की बैठक को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले शाह का पश्चिम बंगाल दौरा दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा की वजह से स्थगित हो गया था।

इससे पहले मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो ‘परिवर्तनन यात्रा’ को हरी झंडी दिखाई थी। एक तारापीठ मंदिर के चिल्लर मठ से और दूसरी झारग्राम के लालगढ़ साजिब संघ मैदान से। भाजपा ने पश्चिम बंगाल की सभी 294 विधानसभा सीटों तक पहुंचने के लिए पांच चरणों में ‘परिवर्तन यात्रा’ निकालने की योजना बनाई है।

Exit mobile version