कार्यक्रम के दौरान बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री की तबियत में सुधार, इस कारण हुए बेहोश…

मुंबई। महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते केंद्रीय मंत्री स्टेज पर ही बेहोश हो गए। इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव भी मौजूद थे। गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला। नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया।

हालांकि, गडकरी के ऑफिस से बाद में ट्वीट कर जानकारी दी गई कि उनकी तबीयत अब पहले से ठीक है और अब वह अपने अन्य कार्यक्रम में जा रहे हैं। चेकअप कराने के बाद नितिन गडकरी शिरडी साईं मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हो रहे हैं।

अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 

ऐसा बताया गया है कि शुगर की कमी के वजह से नितिन गडकरी को अचानक चक्कर आ गए। जिससे वो फ़ौरन बेहोश होकर गिर गए। बीते दिनों से उनका कार्यक्रम लगातार व्यस्त रहा है।

बता दें कि नितिन अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे। जिस दौरान वे राष्ट्रगान के दौरान खड़े हो रहे थे। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।

दरअसल, इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है। कुछ समय पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब होने की खबर थी। नितिन गडकरी केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं। इसके अलावा उनपर ही गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है।

गौरतलब है कि इससे नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था। नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, अभी नागपुर से सांसद भी हैं।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य