बेखौफ बदमाशों ने होटल के अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट को मारी गोली

लखनऊ।योगी सरकार के लाख दावे करने के बाद भी प्रदेश मे अपराध थमने के नाम नहीं ले रहा है आए दिन कोई न कोई घटना सामने आती ही रहती है हाल ही मे एकघटना सामने आई है जिसमें होटल के अंदर घुसकररिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी ।

ये भी पढ़ें :-पुंछ के मंडी में बस खाई में गिरी, 12 की मौत, बचाव का कार्य जारी 

घटना लखनऊ विभूतिखंड थाना क्षेत्रस्थित विशेषखंड में सहारा ग्रैंड होटल का है जहां देर रात दो बदमाश होटल के अंदरदाखिल होते हैं और रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर देते हैं ।होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आते हैं बदमाश फरार होजाते हैं ।

ये भी पढ़ें :-पश्चिम बंगाल: रथयात्रा रोके जाने से खफा शाह आज करेंगे बंगाल का दौरा 

जानकारी के मुताबिक कर्मचारियों ने तुरंत घायल रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांतको लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृतघोषित कर दिया । सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन मेंजुट गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला ।

बता दें मौके पर पहुंचेएसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट कोगोली मारी उसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुलाहुआ था।घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं । टीम लगा दी गई है जल्द ही घटनाके सारे राज खुल जाएंगे

Loading...
loading...

You may also like

आज का राशि फल

मेष:- कोई हितैषी बिगड़े हुए संबंधों में सुधार