Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अज्ञात युवती का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

dead body

dead body

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर स्थित डीह बाबा मन्दिर के समीप सागवन के बगीचे में शुक्रवार शाम एक अज्ञात युवती की शव मिला।

क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर मौके पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसपी देहात अमित वर्मा, एडिशनल एसपी नीरज पाण्डेय, सीओ सदर डॉक्टर चारु द्विवेदी भी पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने अफसरों के मौजूदगी में घटना स्थल पर छानबीन किया।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार मृत युवती के मुंह में कपड़ा भरा हुआ था। शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि युवती किसी आॅफिस में कार्य करती थी। उसके साथ के लोगों ने ही सामूहिक रेप कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मौका देख शव को सुनसान जगह पर फेंक आरोपी भाग निकले।

इस बारे में एसपी देहात अमित वर्मा का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या कर ही लग रहा है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किया है। शव का पोस्टमार्टम होगा तो स्थिति साफ हो जायेगा। फिलहाल मृत युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जैसे ही कुछ तथ्य सामने आते हैं उसे अवगत करा दिया जायेगा।

शव देखने पर एक दिन पूर्व की लग रही है। युवती क्रीम कलर की शर्ट,ब्लू कलर की ब्लेजर व पैंट पहनी हुई थी। पैर में काले रंग की जूती व एक बैग भी हाथ में रहा।

Exit mobile version