Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किशोर के साथ अज्ञात युवकों ने किया कुकर्म

misbehaved

misbehaved

उन्नाव। दो अज्ञात युवक आर्य समाज के सत्संग स्थल से एक 12 वर्षीय किशोर को फूल तोड़ने के बहाने माया इंटरनेशनल स्कूल के पीछे ले गए और युवकों ने किशोर के साथ अप्राकृतिक कुकर्म ( Misbehaved) किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर भाग निकले। पीड़ित किशोर के पिता ने घटना की रिपोर्ट बांगरमऊ कोतवाली में दर्ज कराई है।

जनपद हरदोई के थाना कासिमपुर अंतर्गत ग्राम बिरौली निवासी राजू त्रिवेदी द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार मौजूदा समय में वह परिवार सहित बांगरमऊ नगर के ब्लाक रोड स्थित एक मकान में किराए पर रहकर मजदूरी करता है। बीते शनिवार को दोपहर उनका पुत्र प्रबल कुमार 12 वर्ष आर्य समाज का सत्संग सुनने शांति मोहन राइस मिल मैदान गया था।

जहां दो अज्ञात युवक आए और फूल तोड़ने के बहाने उसके पुत्र को संडीला मार्ग पर तहसील कार्यालय के निकट स्थित माया इंटरनेशनल स्कूल के पीछे ले गए। जहां युवकों ने उसके पुत्र के हाथ पैर बांधकर तथा मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ कुकर्म ( Misbehaved) किया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग निकले। पड़ोस में ही प्लाटिंग का काम कर रहे लोगों ने लहूलुहान हालत में किशोर को पड़ा देखकर उसके हाथ पैर खोलें और उससे घर का पता पूछ कर प्रबल कुमार को मेरे घर छोड़ गए।

तब उसके पुत्र ने घटना की जानकारी मुझे दी। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित किशोर को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा है।

पीड़ित किशोर को ले जाते हुए कुकर्मी ब्लॉक रोड पर स्थित एक भवन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस पीड़ित किशोर तथा सीसीटीवी कैमरे के जरिए कुकर्मी युवकों की शिनाख्त कराने में जुटी है।

Exit mobile version