उन्नाव गैंगरेप : CBI कोर्ट में पेश होगा आरोपी विधायक, पीड़िता से भी होगी पूछताछ

उन्नाव गैंगरेपउन्नाव गैंगरेप

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप काण्ड में बीजेपी विधायक की गिरफ़्तारी के बाद उसे आज सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं पीड़िता को सीबीआई लखनऊ ला रही है। यहां पर पीड़िता का सीबीआई मेडिकल कराने के लिए लायी है। इसके अलावा पीड़िता के साथ इस मामले में  पूछताछ हो सकती है। वहीं पीएम मोदी के संज्ञान लेने के बाद पीड़िता ने न्याय की उम्मीद जतायी है।

बता दें कि इससे पहले सीबीआई की टीम ने आरोपी विधायक कुलतीप सेंगर का मेडिकल टेस्ट लोहिया अस्पताल में करवाया है। जिसके बाद कुलदीप सेंगर को लेकर सीबीआई टीम वापस मुख्यालय लेकर आ गई है।

पढ़ें:- धूम-धाम से मनायी जा रही अंबेडकर जयंती, गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट 

उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता और उनके परिजनों से हो सकती है पूछताछ

जानकारी के मुताबिक सीबीआई इस मामले में पीड़िता से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में भी सीबीआई पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है।

वहीं लखनऊ रवाना होने से पहले पीड़िता के चाचा ने मीडिया से कहा कि वह आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश हैं। साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया। पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया कि पूरा उन्नाव प्रशासन आरोपी विधायक को बचाने में लगा हुआ था।

पढ़ें:- महू में आंबेडकर जयंती का भव्य आयोजन, 2 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना 

उन्नाव गैंगरेप : आरोपी विधायक को सीबीआई में किया जायेगा पेश

गैंगरेप के साथ पीड़िता के पिता की हत्या के आरोप में शुक्रवार को सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लंबी पूछताछ के बाद देर रात गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआई आज कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद सीबीआई कोर्ट से सेंगर की रिमांड मांग सकती है। जिससे कि वह इस प्रकरण में आगे पूछताछ जारी रख सके। गिरफ्तारी के बाद आज 12 बजे दोपहर में सीबीआई की टीम विधायक को अदालत में पेश करेगी। जहां सीबीआई अदालत से कस्टडी मांग सकती है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई आज विधायक कुलदीप सिंह और पीड़िता को आमने सामने बिठा कर गैंगरेप मामले की जांच करेगी।

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व