उन्नाव गैंगरेप : आरोपी बीजेपी विधायक के आतंकियों के साथ हैं संबंध!

उन्नाव गैंगरेपउन्नाव गैंगरेप

उन्नाव। यूपी के उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता के चाचा ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता के चाचा का कहना है कि विधायक का आतंकियों के साथ संबंध है। कुछ दिनों पहले उनके घर से दो आतंकियों गिरफ्तार किया गया था। अभी इस मामले में एटीएस कर रही है। उन्होंने सीधेतौर पर बांगरमऊ के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आतंकियों को पनह देने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने अपनी जान के लिए खतरा होने की बात कही।

पढ़ें:- उन्नाव रेप केस : अखिलेश को धोखा देने वाला नेता करवाना चाहता है पीड़ित परिवार की हत्या 

उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई पर है पूरा भरोसा- पीड़िता के चाचा

पीड़िता के चाचा ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि सीबीआई इंसाफ दिलाएगी। उन्होंने सीबीआई टीम को धन्यवाद देते उम्मीद जताई कि जल्द ही टीम बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। बता दें कि इस मामले में शुक्रवार को पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिरी है। माखी थाने में तैनात 6 पुलिस कर्मियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम पोस्टमार्टम करने वाले उन्नाव जिला अस्पताल के डॉक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है।

सूत्रों की माने के मुताबिक इस मामले में सीबीआई की टीम उन्नाव की एसपी पुष्पांजली और पूर्व पुलिस अधिकारी से भी पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा जेल में बंद विधायक के भाई अतुल सिंह से भी पूछताछ होगी।

पढ़ें:- उन्नाव गैंग रेप केस में हिरासत नही गिरफ्तारी करे सरकार : हाईकोर्ट

उन्नाव रेप केस : पीड़िता के चाचा ने बताया जान का खतरा

पीड़िता के चाचा ने गुरुवार को विधायक की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता के चाचा ने मीडिया से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि सरकार ने सिर्फ आरोपी विधायक एक खिलाफ केस दर्ज किया है। उनकी गिरफ्तारी जब तक नहीं होती तब तक ये सब दिखावा है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने गांव नहीं जा सकते आरोपी विधायक कभी उनकी और उनके परिवार वालों की हत्या करवा सकते हैं।

पढ़ें:- उन्नाव रेप केस : CBI ने BJP MLA कुलदीप सिंह सेंगर को किया गिरफ्तार 

पीड़िता के चाचा ने आगे कहा कि पहले ही उनके परिवार के कई सदस्यों की हत्या की जा चुकी है उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि विधायक के कई रसूखदारों के साथ सम्बन्ध है। उनके लोग उनकी कभी हत्या करवा सरकत हैं। जब उनसे पूछा गया कि किसके लोग उनकी हत्या करवा सकते हैं? इस पर उन्होंने कहा कि कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह और लौबी सैगर के लोग उनकी हत्या करना चाहते हैं उन्होंने कहा कि राजा भैया ठाकुरवाद निभा रहे हैं।

loading...

You may also like

पाक के पूर्व गृह मंत्री ने कहा- भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली। राफेल मुद्दे पर देश में छिड़े