Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेखौफ बदमाशों ने सरेराह बॉडी बिल्डर की गोली मारकर की हत्या, हमलावर फरार

shot to dead

पत्नी और सास-ससुर की हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ में देर रात बेखौफ बदमाशों ने बॉडी बिल्डर युवक की गोली मारकर हत्या  कर दी। बाइक सवार हत्यारों ने युवक के सिर पर बंदूक सटाकर गोली मार दी। इससे मौके पर ही दीपक नाम के युवक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद हत्यारे फरार हो गए। घटना  मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के दौराला रोड की है।

जानकारी के मुताबिक, जूतों का कारोबार करने वाला दीपक जिम जाने के बाद चिकन खाने अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था। जैसे ही दीपक दौराला रोड पर पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने दीपक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी।

इजरायल के पीएम नेतन्याहू ने ली कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी खुराक

मौके पर ही दीपक की मौत हो गई। इलाके में हत्या की वारदात से कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार आरोपी फरार हो गए। इलाके के लोगों ने आनन-फानन में दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, हत्या से आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कर दिया। हालांकि, पुलिस को अभी तक न तो हत्या की वजह पता लगी है और न ही हत्यारों का कोई सुराग पुलिस जुटा पाई है। ऐसे में कैसे सुलझेगी बॉडी बिल्डर की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री। यह तो समय ही बताएगा।

Exit mobile version