Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेखौफ बदमाशों ने जज को सरेराह कट्टा दिखाकर धमकाया, तीन युवक गिरफ्तार

vehicle thief gang arrested

अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

बिहार में एक न्यायधीश के साथ बदसलूकी करना तीन युवकों को खासा महंगा पड़ गया। जज के साथ बदसलूकी करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला बिहार के औरंगाबाद जिले से जुड़ा हुआ है जहां 22 अक्टूबर को लफंगों ने इस घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान जज ने तीनों लफंगों की तस्वीर को अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो कि आगे चलकर उनके जी के लिए जंजाल बन गया।

औरंगाबाद पुलिस ने जज से बदसलूकी तथा जान से मारने की धमकी देने वाले इन तीनों युवकों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। पकड़े गए लोगों में शहर के सत्येंद्र नगर निवासी राहुल कुमार, सन्नी कुमार तथा कर्मा रोड निवासी प्रणय कुमार शामिल हैं।

जमीनी विवाद में बेटे और पोते ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि बीते 22 अक्टूबर को एडीजे -6 विवेक कुमार जसोइया मोड़ स्थित मोटर ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट से कार ड्राइविंग सीखकर लौट रहे थे। इसी दौरान आरोपी युवकों ने जज तथा उनके अंगरक्षक के साथ न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया बल्कि देसी कट्टा निकालकर उन्हें जान से मार डालने की धमकी तक दे डाली थी।

हालांकि, इसी बीच जज तथा उनके अंगरक्षक ने मोबाइल से उन युवकों की तस्वीर खींच ली थी, जिसे एफआईआर दर्ज़ कराने के दौरान पहचान के लिए पुलिस को भी उपलब्ध कराया था।

धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रनेता समेत 100 से अधिक सपा कार्यकर्ता हिरासत में

पुलिस ने उसी फोटो के आधार पर इन युवकों को धर दबोचा। साथ ही दो बाइक भी जब्त कर ली है। एसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version