Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेखौफ चोरों ने दो घरों से उड़ाए लाखों के जेवरात व नकदी, तलाश में जुटी पुलिस

steal

Steal

लखनऊ। नगराम थाना क्षेत्र में बैखोफ चोर एक फिर सक्रिय हो गये है। रविवार की देर रात इस्माइलनगर गांव में दो किसानो के घरो को निशाना बनाकर बैखोफ चोर अलमारी के लाँकरो का ताला तोड़कर लाखो के जेवरात व 22 हजार रूपये की नगदी चुराकर फरार हो गये।

सोमवार की सुबह पीड़ित किसान सोकर उठे ओर घरो के कमरो में सामान बिखरा देख पुलिस को चोरी की घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पीड़ित किसानो की तहरीर पर पुलिस अज्ञात चोरो के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गयी है।

नगराम के इस्माइलनगर निवासी किसान सर्वेश कुमार ने बताया कि रोजमर्रा की भांति रविवार को भी रात खाना खाकर परिवार समेत सो गये, देर रात घर मे घुसे बैखोफ चोर कमरे का ताला तोड़ने के बास अलमारी के ताले तोड़कर लाँकर में रखे लाखो रूपये के सोने चांदी के जेवरात सहित 12हजार रूपये की नगदी चुरा ले गये,वही बैखोफ चोरो ने सर्वेश के यहा चोरी की घटना को अजांम देने के बाद किसान चन्द्र प्रकाश के घर में छत से सीढियो के रास्ते उतरकर कमरे का ताला तोड़ने के बाद अलमारी व लाँकर के ताले तोड़कर उसके अंदर रखे लाखो रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात सहित दस हजार रूपये की नगदी चुराकर भाग निकले।

कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव ने लगवायी कोविड वैक्सीन, जनता से करी यह अपील

सोमवार की सुबह दोनो ही घरो के परिजन सोकर उठे ओर कमरो के ताले टूटे देख अंदर जाकर सामान बिखरा देखा तो उन्हे चोरी की घटना का पता चला, गांव में दो घरो में लाखो की चोरी से हड़कम्प मच गया, जिसके बाद पीड़ितों‌ ने नगराम पुलिस को चोरी की सूचना दी, तब जाकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर मो०अशरफ ने छानबीन की।

वही पीड़ित किसानो ने पुलिस से चोरी की घटनाओ की लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की। इंस्पेक्टर मो० अशरफ ने बताया अज्ञात चोरो पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

Exit mobile version