Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेखौफ चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान से पार की चांदी, CCTV खंगाल रही है पुलिस

Loot

लखनऊ। मोहनलालगंज इलाके में बेखौफ चोरों ने कनकहा बाजार में स्थित जय महाकाल ज्वैलर्स की दुकान की दीवार तोड़कर चांदी के सिक्के और आधा किलो चांदी पार कर दी। गुरूवार सुबह दुकान खोलने पर पीडि़त दुकानदार को चोरी होने की जानकारी मिली। पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना प्रभारी मोहनलालगंज ने बताया कि फत्तेखेड़ा निवासी रवि सोनी की कनकहा बजार में जय महाकाल ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। उन्होंने बताया कि बुधवार की देर शाम वह रोजाना की तरह दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। गुरूवार सुबह दुकान खोलने पर देखा कि दुकान की पिछली दीवार टूट पड़ी है और सामान अस्त-व्यस्त है। चोरी की आशंका होने पर पीडि़त ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी।

गोली लगने से घायल हुए स्कूल प्रबंधक की मौत, ट्रामा सेण्टर में चल रहा था इलाज

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीडि़त ने बताया कि अज्ञात बदमाश उनके में रखे आधा दर्जन से अधिक चांदी के सिक्के और काउंटर में रखी आधा किलो चांदी पार कर भाग निकले हैं। चोरी की वारदात से स्थानीय दुकानदारों में रोष है। व्यापारियों का कहना है कि पुलिस गश्त न होने से चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हांसिल कर अज्ञात चोरों की शिना त करने के प्रयास में जुटी है।

तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं खोल पाये तिजोरी

पीडि़त दुकानदार ने बताया कि दुकान में रखी तिजोरी बुरी तरह क्षतिग्रस्त है। बदमाशों ने तिजोरी खोलने का तमाम प्रयास किया है। न खुलने पर बदमाशों ने तिजोरी पर भारी-भरकम चीज से कई वार भी किए हैं। जिससे तिजोरी का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त है।

Exit mobile version