योगी ने बख्शी तालाब के पास किया प0 दीन दयाल की मूर्ति का अनावरण

योगीयोगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बख्शी का तालाब पहुंचे ।  जहां वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दीनदयाल उपाध्याय राज्य ग्राम विकास संस्थान में पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के मूर्ति का अनावरण किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने बताया कि पण्डित दीन दयाल उपाध्याय ने हमेशा  जन मन और धन राष्ट्रहित अपना भरपूर योगदान दिया मुख्यमंत्री  ने कहा पण्डित दीन दयाल उपाध्याय जो भी नारे दिए वो मौजूदा परिपेक्ष में आज तक जीवित है।

योगी ने सपा में रहे परिवारवाद पर निशाना साधा

पण्डित दीन दयाल उपाध्याय ने ही साझा राजनीति की शुरुआत की जिससे कि राष्ट्र का हित किया जा सके। इस दौरान योगी सरकार की उपलब्धियों को बताया। उन्होंने पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के मूर्ति का अनावरण करने बख्शी का तालाब पहुंचे योगी ने सपा में रहे परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस परिवारवाद को दीन दयाल उपाध्याय और राम मनोहर लोहिया खत्म करना चाहते थे उन लोगो को आज कष्ट होता होगा।

ये भी पढ़े :सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाला आरोपी बोला, सारा ही बनेगी मेरी दुल्हनिया

लोगों ने अपने फायदे के लिए इन दोनों महापुरुषों को दुखी किया है। इस दौरान योगी ने कहा कि खाद्यान को लेकर हमारी सरकार सजग है जिसका फायदा सीधे गरीबों को देने का संकल्प किया गया है। 14 हजार पॉइंट ऑफ सेल मशीने लगाई गई है, अभी 80 हजार और लगानी है ताकि कोटेदार किसी का नुकसान न कर सकें और जनता के सीधे हाथ में राशन मुहैया कराया जा सके। कोटेदारों द्वारा घोटाले व धांधली किए जा रहे थे इसके जरिये एक बड़े घोटाले को होने से रोका जा सका।बताते चलें कि योगी, पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के मूर्ति का अनावरण करने बख्सी का तालाब पहुंचे थे, जहां उन्होंने यहां की जनता से वादा किया वह कुछ समय बाद पुन: बख्शी का तालाब क्षेत्र में आएंगे और चन्द्रिका देवी मंदिर सहित अमर शहीद दिग्विजय सिंह स्थल आने के लिए कहा। बताया कि चन्द्रिका देवी मंदिर एवं अमर शहीद दिग्विजय सिंह स्थल पर्यटन के लिए भी बहुत ही महत्वपूर्ण है।

 

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक