Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी एटीएस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी सैयद काजी अरशद

Syed Qazi Arshad

Syed Qazi Arshad

आजमगढ़। यूपी एटीएस ( UP ATS) ने पचास हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सैयद काजी अरशद (Syed Qazi Arshad) है। अवैध हथियार तस्करी मामले में एटीएस इसकी तलाश कर रही थी। 28 अक्टूबर को इसके साथी आफताब आलम, मैनुद्दीन शेख समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस लोगों ने भारी मात्रा में अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे।

जानकारी के मुताबिक, सैयद काजी अरशद अवैध हथियार और कारतूसों की तस्करी करने के साथ इनके निर्माण में संलिप्त था। अक्टूबर में की गई एटीएस की कार्रवाई में आरोपी पकड़ में नहीं आ सका था। इसके बाद फरार सैयद काजी अरशद पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

रविवार को पुलिस को सैय्यद काजी के आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना इलाके में होने की सूचना मिली थी। इसके बाद एटीएस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को धर-दबोचा। आरोपी पर पूर्व में लखनऊ के कैसरबाग और थाना कोतवाली जनपद आजमगढ़ में भी केस दर्ज हुए हैं।

28 अक्टूबर बिलरियागंज में की गई कार्रवाई में आरोपियों के पास से भारी मात्रा में असलहा और कारतूस बरामद हुए थे। इसके साथ ही अर्द्धनिर्मित आधुनिक पेन गन (PEN GUN) भी बरामद की गई थी।

Exit mobile version