सपा में दोबारा बिगड़ सकते हैं रिश्ते, फिर अपमानित हुए मुलायम और शिवपाल यादव

शिवपाल यादवशिवपाल यादव

लखनऊ। सपा में भले ही चाचा भतीजे के बीच मतभेद ख़त्म होते नजर आ रहे हैं और पार्टी शिवपाल यादव को एक बड़ा पद देने की तैयारी में हो। लेकिन बार-बार शिवपाल की अनदेखी अखिलेश और सपा के लिए घातक साबित हो सकती है। दरअसल एक बार शिवपाल और मुलायम सिंह की अनदेखी का मामला सामने आया है। इस बार नूरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा ने उन्हें स्टार प्रचारकोण में शामिल नहीं किया गया है।

पढ़ें:- अखिलेश-डिंपल के फर्जी फेसबुक व ट्विटर अकाउंट से मचा हडकंप, FIR दर्ज 

शिवपाल यादव और मुलायम सिंह का नाम गायब

जानकारी के मुताबिक पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने निर्वाचन आयोग को नूरपुर उपचुनाव के लिए दो दिन पहले सपा के स्टार प्रचारकों की सूची भेजी है। जिसमें अखिलेश यादव, किरनमय नन्दा, रामगोपाल यादव और आजम खां समेत दूसरी पंक्ति के तमाम नेताओं के नाम हैं। वहीं सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह औरशिवपाल को इसमें जगह नहीं दी गयी है।

पढ़ें:- वाराणसी: दिनदहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

स्टार प्रचाकों में इन नेताओं का नाम भी शामिल

वहीं स्टार प्रचारकों में राजेन्द्र चौधरी, रामगोविंद चौधरी, अहमद हसन, नरेश उत्तम पटेल, सांसद धर्मेन्द्र यादव, पूर्व विधायक आशीष यादव, ओंकार सिंह यादव, एमएलसी जावेद आब्दी, एमएलसी साहब, रामवृक्ष यादव, सिंह सैनी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनोद सविता, लाखन सिंह पाल और एमएलसी संजय लाठर समेत कई नेता शामिल हैं। लेकिन शिवपाल औअर मुलायम सिंह का नाम गायब कई तरह के सवाल खड़े करता है।

पढ़ें:- मुलायम सिंह की दत्तक पुत्री की हत्या, आधा दर्जन लोग गिरफ्तार 

loading...

You may also like

अमेठी दौरे पर राहुल गांधी को शिवभक्त साबित करने में जुटी कांग्रेस

अमेठी। देश में अगामी लोकसभा चुनाव लगता है,