यूपी: सीएम योगी आज करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार, इन विधायकों की खुल सकती है किस्मत

Loading...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंत्रिपरिषद का पहला बहुप्रतीक्षित विस्तार आज यानी बुधवार को होगा। विस्तार में टीम योगी में एक दर्जन से अधिक नए चेहरे शामिल किए जाएंगे। माना जा रहा है कि आज कुल 24 मंत्री शपथ लेंगे। इनमें 12 राज्यमंत्री होंगे, 6 कैबिनेट मंत्री होंगे और 6 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार होंगे।

ये भी पढ़ें :-योगी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले इन पांच मंत्रियों ने दिया इस्तीफा 

आपको बता दें ये विस्तार सुबह 11 बजे होगा जिसमें 5 मंत्रियों का प्रमोशन भी हो सकता है. चर्चाएं हैं कि राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को भी मंत्री बनाया जाएगा। इस समय योगी सरकार में 20 कैबिनेट, 9 स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्री और 13 राज्य मंत्री हैं। हालांकि, कुछ पद अभी रिक्त रखे जाने की चर्चा है।

ये भी पढ़ें :-अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी , कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी 

जानकारी के मुताबिक इस विस्तार में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा से विधायक पंकज सिंह के भी मंत्रिपरिषद में शामिल होने की संभावना है। साथ ही एमएलसी विजय बहादुर पाठक व विद्यासागर सोनकर के भी नाम की चर्चा है। बदायूं विधायक महेश गुप्त, अलीगढ़ से संजीव राजा, रायबरेली से दलबहादुर कोरी, गोरखपुर से सतीश द्विवेदी व संगीता यादव, बलिया से आनंद स्वरूप शुक्ल, संतकबीरनगर से श्रीराम चौहान, फर्रुखाबाद से सुशील शाक्य, फतेहपुर की कृष्णा पासवान, विपिन डेविड के नाम भी शामिल हैं।

Loading...
loading...

You may also like

‘ममता बनर्जी का पीएम मोदी से मिलना उनकी हताशा’ – कैलाश विजयवर्गीय

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। पश्चिम