Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

UP Election: BJP प्रत्याशी असीम अरुण ने मांगी वित्तीय मदद, शेयर किया बैंक अकाउंट

aseem arun

aseem arun

कानपुर। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कन्नौज (Kannauj) सदर विधानसभा सीट से भाजपा (BJP) प्रत्याशी असीम अरुण (Aseem Arun) ने वित्तीय सहायता के लिए मदद मांगी है। उन्होंने इसके लिए बैंक अकाउंट (Bank Account) की डिटेल शेयर की है। साथ ही पेटीएम, गूगल पे, फोन पे और वॉट्सऐप से मनी ट्रांसफर के लिए नंबर भी जारी किया है। बता दें कि कन्नौज सदर सीट से भाजपा ने असीम अरुण को प्रत्याशी बनाया है। असीम अरुण हाल में पुलिस सेवा छोड़कर राजनीति में उतरे हैं।

असीम अरुण ने एक पंपलेट शेयर कर वित्तीय सहयोग की अपील करते हुए कहा है कि मेरा लोक सेवा में प्रवेश करने का उद्देश्य बदलाव लाना है, पर अपने बुनियादी नैतिक सिद्धांतों-  ईमानदारी, शिष्टाचार, पारदर्शिता और समावेश में नहीं। उन्होंने कहा कि जैसा कि आप जानते हैं कि मुझे उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ने का निर्देश दिया गया है, जिसके लिए मतदान 20 फरवरी, 2022 को होना है।

मेरा मानना है कि लोक सेवा के हर कार्य में पूर्ण शुचिता और पारदर्शिता होनी चाहिए, जिसके लिए मैं आप से चुनाव और आने वाले दिनों में करने वाले लोक सेवा कार्य के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने का अनुरोध करता हूं।

आप निम्न माध्यमों से राशि भेज सकते हैं:

बैंक अकाउंट ट्रांसफर

खाता संख्या- 50100500799986

खाता धारक का नाम- Asim Kumar Arun

बैंक का नाम- HDFC Bank

ब्रांच- Malik Complex, M.G. Road, Kannauj.

IFSC कोड- HDFC0001902

पेटीएम / फोन पे / गूगल पे / व्हाट्सएप

9793741114

भुगतान विकल्पों से संबंधित कोई जानकारी के लिए 9793741114 पर सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकते हैं।

बता दें कि असीम अरुण कन्नौज के ही रहने वाले हैं। इस क्षेत्र में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। अब चुनावी मैदान में वे उसी पहचान और अनुभव का पूरा लाभ उठाना चाहते हैं। वैसे असीम अरुण के पिता स्वर्गीय श्री राम अरुण उत्तर प्रदेश के दो बार डीजीपी रह चुके हैं।

Exit mobile version