Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

UP Election: शाह, राजनाथ और सीएम योगी की अपील, विकास को गति देने वाली सरकार को चुने

shah-rajnath-yogi

shah-rajnath-yogi

लखनऊ। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (rajnath singh) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने तीसरे चरण के मतदाताओं से बढ़चढ़कर मतदान (voting) की अपील की है।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि ”मैं उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के मतदाताओं से अपील करता हूँ कि प्रदेश को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण से मुक्त रखकर विकास को गति देने वाली सरकार को चुनने के लिए आपका एक-एक वोट अत्यंत महत्वपूर्ण है।”

पांच साल में बीमारू राज्य से बाहर निकला यूपी, अब नम्बर वन अर्थव्यवस्था का लक्ष्य : शाह

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश और पंजाब में मतदान करने वाले मतदाताओं से अनुरोध है कि वे बड़ी संख्या में निकल कर मतदान करें। लोकतंत्र में मतदान का अधिकार सबसे बड़ा अधिकार है। आप अपने अधिकारों का अवश्य प्रयोग करें।

कानपुर मेयर ने मतदान करते हुए शेयर की फोटो, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है कि उप्र के प्रत्येक जनपद में ‘चिकित्सा-शिक्षा’ सुविधा की सहज उपलब्धता भाजपा सरकार का ध्येय है। डबल इंजन की भाजपा सरकार प्रदेश की बहनों और बेटियों के उन्नयन हेतु संकल्पित है। डबल इंजन की भाजपा सरकार प्रदेश की बहनों और बेटियों के उन्नयन हेतु संकल्पित है। हम प्रदेश का विकास करते रहेंगे।

Exit mobile version