Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी: सीएम योगी से महोबा के DSP ने लगाई जान बचाने की गुहार, आडियो वायरल

महोबा के DSP ने लगाई जान बचाने की गुहार

महोबा के DSP ने लगाई जान बचाने की गुहार

महोबा। यूपी के महोबा जिले में तैनात पुलिस उपाधीक्षक को महकमे के एक कोतवाल से जानमाल का खतरा बताया है। इसका आडियो वायरल होने पर जांच के आदेश दिए गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक आर केगौतम ने बुधवार को बताया कि महोबा सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार पांडेय के वायरल हुए कथित आडियो में उन्होंने गाजियाबाद जिले के लोनी कोतवाल बिजेंद्र भड़ाना से अपनी जान का खतरा बताया है। उनके द्वारा इस बात की शिकायत पूर्व में अनेक बार उच्चाधिकारियों से की गई। अधिकारियों ने मामले में कोई तवज्जो नही दी। अब क्षेत्राधिकारी द्वारा आडियो वायरल किये जाने से हड़कम्प मच गया है।

विश्वबैंक : 15 करोड़ लोगों के गरीबी के दलदल में फंसने के आसार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद ने प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक आलोक द्विवेदी को सौपी है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लोनी कोतवाल पर लगाये गए क्षेत्राधिकारी के आरोपो में सत्यता की पुष्टि जांच उपरांत ही हो सकेगी।

फिलहाल कोरोना पॉजिटिव हो जाने के कारण उन्हें पन्द्रह दिन पूर्व महोबा से बाहर इलाज के लिए रेफर किया गया था। जिसके बाद वह अपने घर चले गए थे। उनके गाजियाबाद के आसपास ही अपने घर मे होम क्वारन्टीन होने की जानकारी दी जा रही है। क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय दो माह पहले ही स्थानांतरित होकर महोबा आये हैं।

Exit mobile version