Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

UP PCS मेंस 2020 का रिजल्ट घोषित, इस वेबसाइट पर देखें

UPPCS mains 2020 result

UPPCS mains 2020 result

यूपी लोक सेवा आयोग ने शनिवार को पीसीएस मेंस 2020 का रिजल्ट घोषित कर दिया। ये परीक्षा 21 से 25 जनवरी 2021 के बीच आयोजित हुई थी। लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश ने रिजल्ट घोषित किया। बता दें कि पीसीएस मेंस 2020 की परीक्षा का रिजल्ट आज जारी किया गया है। अभियार्थी आयोग की वेबसाइट  http://uppsc.up.nic.in पर रिजल्ट देख सकते हैं।

लखनऊ, प्रयागराज और गाजियाबाद के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित मेंस परीक्षा में 4589 अभ्यर्थी हुए शामिल थे। परीक्षा में सफल होने वाले अभियार्थियों के इंटरव्यू एक अप्रैल 2021 से शुरू होंगे। इंटरव्यू को लेकर विस्तृत जानकारी आयोग बाद में जारी करेगा।

बालाजी मंदिर से हो रही थी बालों की स्मगलिंग, म्यांमार के रास्‍ते पहुंचाया जा रहा चीन

पीसीएस (मेन्स) -2020 का आयोजन 21 जनवरी से 25 जनवरी, 2021 के बीच लखनऊ, प्रयागराज और गाजियाबाद में स्थापित केंद्रों पर किया गया था। यूपीपीएससी सचिव ने कहा कि भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणामों की घोषणा के बाद प्राप्त अंकों का अंतिम विवरण, और श्रेणी-वार कट-ऑफ आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा और अब समाचार पत्रों में प्रकाशित किया जाएगा। साथ ही कहा कि आरटीआई एक्ट 2021 के तहत किसी तरह के आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद का पत्र कुलाधिपति को भेजा

PCS-2020 में शामिल पदों में डिप्टी कलेक्टर, डिप्टी पुलिस अधीक्षक, खंड विकास अधिकारी, सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, सहायक आयुक्त (वाणिज्यिक कर), जिला कमांडेंट होमगार्ड, ट्रेजरी अधिकारी / लेखा अधिकारी (ट्रेजरी), कैनरी इंस्पेक्टर और सहायक शामिल हैं। चीनी आयुक्त, अधीक्षक जेल, प्रबंधक क्रेडिट (लघु उद्योग), प्रबंधक विपणन और आर्थिक सर्वेक्षण (लघु उद्योग), कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- I / सहायक नगर आयुक्तालय, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी /सहयोगी DIOS और अन्य समकक्ष प्रशासनिक पद जैसे सहायक निदेशक उद्योग (मार्केटिंग) और सहायक श्रम आयुक्त और सहायक श्रम आयुक्त के पद हैं।

Exit mobile version