योगी सरकार की तरफ से कावड़ियों को अनोखा सम्मान, आसमान से बरसाए गए फूल

कावड़ियोंकावड़ियों

मेरठ। देश में भर में सावन के महीने में लोग कांवड़ यात्रा करते हैं। इस बार भी हजारों की संख्या में श्रद्धालु कांवड़ यात्रा पर निकले हैं। वहीं यूपी की योगी सरकार द्वारा कावड़ियों को विशेष तरह का सम्मान किया गया। दरअसल यूपी पुलिस इस बार कांवड़ यात्रा के लिए बेहतर इंतजाम की निगरानी कर रही है। इस क्रम में मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने मंगलवार को कावड़ियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाते हुए उनका स्वागत किया।

कावड़ियों पर डीएम ने भी बरसाए फूल

वहीं बुधवार की बुधवार की शाम मेरठ के डीएम अनिल ढींगरा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जेश कुमार पाण्डेय ने कांवड़ मार्ग का हवाई निरीक्षण के दौरान कावंड़ियों पर फूल बरसाए गए। इस बारे मैं जानकारी देते हुए जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार को एडीजी प्रशांत कुमार ने कांवड़ मार्ग का हवाई निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने कांवड़ियों पर फूलों की बारिश की।

पढ़ें:- बदायूं: कावड़ियों को देखने उमड़ी भीड़ पर गिरी दीवार, 30 लोग घायल 8 की हालत गंभीर 

योगी सरकार के कार्यकाल की दूसरी कांवड़ यात्रा

योगी आदित्यनाथ सरकार के यूपी में कार्यकाल की यह दूसरी कांवड़ यात्रा है। सरकार इस बार कावड़ियों के लिए इंतजाम में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं साल सरकारी मशीनरी भी कावड़ियों की व्यवस्था में लगी है। मेरठ में मंगलवार को एसएसपी ने पुलिस विभाग की तरफ से कांवड़ सेवा शिविर शुरू किया साथ ही उन्होंने अपने हाथ से प्रसाद बांटा। जिले में कांवड़ यात्रा की सुरक्षा के कई इंतजाम किए गए हैं। कांवड़ मार्ग में 60 से ज्यादा ड्रोन कैमरे लगाए गए हैं।

loading...
Loading...

You may also like

सांतरागाछी स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर भगदड़, 2 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

हावड़ा। दक्षिण पूर्व रेलवे के अंतर्गत सांतरागाछी स्टेशन