यूपी: बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे अखिलेश

- in Main Slider, आगरा, राष्ट्रीय
अखिलेश यादवअखिलेश यादव
Loading...

एटा। यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या मामले में सियासत तेज हो गई है. सूत्रों के अनुसार सपा पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें :-PwC ने रिलायंस कैपिटल और रिलायंस होम के बहीखातों पर उठाए सवाल 

आपको बता दें दरवेश की हत्या को लेकर अखिलेश ने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. दरवेश के परिजनों ने हत्या के cbi जांच किए जाने की मांग की है अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ”सीएम बैठक पर बैठक कर रहे है. अपराधी अपराध पर अपराध! आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या कानून व्यवस्था पर सुलगता सवाल. दुखद!”

ये भी पढ़ें :-3 लाख लोग सुरक्षित किसी भी स्थिति से निपटने को नौसेना तैयार 

जानकारी के मुताबिक उन्‍होंने योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया, ‘अब बार काउंसिल की पहली महिला अध्‍यक्ष को गोली मार दी गई. अब तो कानून की रक्षा करने वाले ही सुरक्षित नहीं हैं.’साथ ये भी बता दें बुधवार यानी बीते कल आगरा में यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्‍यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इससे उत्‍तर प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. दरअसल, दरवेश यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने अपने गृह नगर आगरा आई हुई थीं. समारोह में ही मनीष शर्मा नामक शख्‍स ने उन्‍हें गोली मार दी. आरोपी ने बाद में खुद को भी गोली मार दी

Loading...
loading...

You may also like

ये फूड्स आपके कीटो डायट को बनाएंगे और मजबूत

Loading... 🔊 Listen This News फिटनेस को लेकर बढ़