पटना: उपेंद्र कुशवाहा ने JDU पर लगाया आरोप, बोली ये बड़ी बात

उपेंद्र कुशवाहा

पटना। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सीट बंटवारे के मुद्दे पर NDA में जारी घमासान के बीच उपेंद्र कुशवाहा आज पार्टी की कार्यकारिणी बैठक करेंगे। पार्टी कार्यकारिणी की बैठक के लिए उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंच चुके हैं और यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान जनता दल युनाइटेड (JDU) पर आरोप लगाते हुए कहा कि JDU हमारी पार्टी को बर्बाद करने पर तुली हुई है।

ये भी पढ़ें:- NDA ने उपेंद्र कुशवाहा को हटाकर तय किया ‘सीट शेयरिंग फार्मूला’ 

साथ ही उन्होंने ये भी बोला कि पार्टी पदाधिकारियों के सामने सभी बातें रखूंगा और मीटिंग में जो भी बातें सामने आएगी उसके बाद ही कोई फैसला लिया जायेगा। उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल अमित शाह से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई है और साथ ही राहुल गांधी से मुलाकातों की खबरों को उन्होंने गलत बताया।

ये भी पढ़ें:- चुनाव सीट समझौते को लेकर नाखुश, उपेंद्र कुशवाहा करेंगे इनसे मिलने की कोशिश 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें भी चर्चा में आ रही थी कि NDA में कुशवाहा को बाहर रखकर सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय किया गया है। लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं, जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा के मन में कोई बात है तो हम नहीं जानते हैं। किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

ये भी पढ़ें:- कुशवाहा को नितीश का बड़ा झटका, JDU में शामिल होंगे ये RLSP के दो विधायक 

देखने वाली बात ये होगी कि आगे कुशवाहा आगे क्या फैसला लेते हैं। आगे कार्यकारिणी की बैठक के बाद हो सकता है बिहार की सियासत पूरी तरह से नया मोड़ ले। अगर उपेंद्र कुशवाहा NDA का दामन छोड़ते हैं तो उनका क्या वो महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे और अगर NDA में बने रहते हैं तो सीटों के विवाद को कैसे सुलझाया जाएगा।

loading...
Loading...

You may also like

महिलाओं के खिलाफ हो रहे भेदभाव से देश का विकास प्रभावित- UNICEF

 नई दिल्ली। UNICEF के अनुसार भारत में महिलाओं