Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

UPPSC CSES Exam 2021 से 281 असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती, आवेदन आज से

 

 

UPPSC CSES Exam 2021: उत्तर प्रदेश राज्य इंजीनियरिग सेवा परीक्षा 2021 की तैयारी जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा (सामान्य चयन/विशेष चयन) परीक्षा, 2021 के लिए संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है।

आयोग द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, इस वर्ष परीक्षा का आयोजन 281 रिक्तियों के लिए किया जाएगा, इसमें से 271 रिक्तियों सामान्य चयन की हैं, जबकि शेष 10 विशेष चयन की हैं। हालांकि, आयोग ने कहा है कि परीक्षा के माध्यम से भरी जाने वाली रिक्तियों की संख्या में घट या बढ़ भी सकती हैं।

 

यूपीपीएससी द्वारा जारी इंजीनियरिग सेवा परीक्षा संक्षिप्त विज्ञापन के अनुसार आयोग द्वारा परीक्षा के लिए विस्तृत अधिसूचना आज, 13 अगस्त 2021 को ऑफिशियल वेबसाइट, uppsc.up.nic.in पर जारी की जाएगी। अधिसूचना जारी होने के साथ ही आवेदन की प्रकिया भी आज से ही शुरू हो जाएगी।

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 225 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। एससी, एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 105 रुपये और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 25 रुपये निर्धारित है। आयोग ने आवेदन की आखिरी तारीख 10 सितंबर 2021 निर्धारित की है।

Exit mobile version