Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत पर हंगामा, CMO ने किया नर्सिंग होम सील

कोरोना संक्रमित निकला नवजात Corona infected newborn

कोरोना संक्रमित निकला नवजात

उत्तर प्रदेश में औरैया के कस्बा अछल्दा के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत पर पीड़ितों द्वारा चिकित्साकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाने के बाद उपजिलाधिकारी तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अस्पताल को सील कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अछल्दा क्षेत्र के गांव भैंसौल निवासी लक्ष्मी देवी की डिलीवरी के लिये परिजनों ने मंगलवार को कस्बा अछ्ल्दा के हरी गंज बाजार में संचालित हो रहे आशा देवी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था।रात में डिलीवरी के बाद नवजात बच्चे की मौत हो गई।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को पद से हटाया जाए

महिला के परिजनों द्वारा अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और इसकी शिकायत पुलिस से की गई।

पुलिस के पहुंचने के पहले ही नर्सिंग होम संचालक अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों समेत मौके से गायब हो गया। बुधवार को उप जिलाधिकारी बिधूना राशिद अली, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ अर्चना श्रीवास्तव, अछल्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ सिद्धार्थ वर्मा नर्सिंग होम पहुंचे। रजिस्ट्रेशन समेत वैधता के संबंध में जांच पड़ताल का प्रयास किया।

बिहार चुनाव : शरद यादव की बेटी शुभाषिनी राज राव ने थामा कांग्रेस का हाथ

नर्सिंग होम संचालक के मौजूद न मिलने से सही जानकारी नहीं मिल सकी मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा उक्त नर्सिंग होम को सील करा दिया गया। हालांकि इस संबंध में मीडिया कर्मियों से फोन पर संबंधित नर्सिंग होम संचालक द्वारा नर्सिंग होम संचालन के लिए रजिस्ट्रेशन आदि सभी वैधता पूरी होने की बात कही गई है।

Exit mobile version