Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

UPRVUNL में कई पदों पर निकली भर्ती, इस दिन से करें आवेदन

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी), असिस्टेंट अकाउंटेंट, केमिस्ट जीआर- II और लैब असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए ऑफिशियल वेबसाइट uprvunl.org पर नोटिफिकेशन जारी किया है।

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 28 जनवरी 2022 से इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी 2022 है।

रिक्त पदों का विवरण

जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) ई एंड एम – 82 पद

असिस्‍टेंट अकाउंटेंट – 21 पद

केमिस्ट ग्रेड II – 14 पद

लैब असिस्‍टेंट – 17 पद

जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) ई एंड एम के पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स से ग्रेजुएट होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

वेतनमान

जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) ई एंड एम – 44,900 रुपए

असिस्‍टेंट अकाउंटेंट – 29,800 रुपए

केमिस्ट ग्रेड II – 36,800 रुपए

लैब असिस्‍टेंट – 27,200 रुपए

जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) और लैब असिस्‍टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है। असिस्‍टेंट अकाउंटेंट और केमिस्ट के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 21 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।

खत्म हुआ NEET काउंसलिंग डेट का इंतजार, इस दिन से होगी शुरू

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को 1180 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जाति और जनजाति के कैंडिडेट को 826 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। इच्छुक उम्मीदवार 28 जनवरी 2022 से 27 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंट आउट ले सकते हैं।

Exit mobile version