Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान शिल्पा शेट्टी बोलीं- कल का कोई ठिकाना नहीं….

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने हस्बैंड राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार परेशान चल रहीं हैं। पॉर्न फिल्म मामले में राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सार्वजनिक जीवन से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था।

हालांकि फिर से डांस रिएलिटी शो Super Dancer 4  में जज की कुर्सी पर लौट आईं हैं। मानसिक रुप से परेशान शिल्पा को योग और स्प्रिचुएलिटी से काफी सहारा मिला है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ज्ञान की बातें शेयर की हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगमुद्रा में अपनी एक फोटो के साथ मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा ने लिखा ‘हमारे विचारों में असीम ताकत होती है जो लाइफ को लेकर हमारे नजरिए को आकार देती है। हम अपनी सक्सेस और फैल्योर को कैसे हैंडल करते हैं यह सब दिमाग का ही खेल है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की थी दिल की बात, बोले- मैं पिता बनना चाहता हूं

क्या कोई एचीवमेंट आपके सोचने और दूसरों के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल देती है ? क्या जीवन में मिला किसी झटके से यह लगता है कि आपका सब कुछ खत्म हो गया ? अगर आप अपने विचारों और दिमाग को इमोशन के चरम स्थिति में हो कंट्रोल कर सकते हैं तो आप एक ऐसा संसार बना सकते हैं जहां हर दिन रहते हैं। सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें। अभी जियो, सब कुछ टेंपोरेरी है..आप भी’।

धीरे-धीरे शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी को ढर्रे पर लाने की कोशिश कर रही हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुश्किल वक्त में भी शिल्पा मजबूती से डटी रहीं।

Exit mobile version