काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान में खेला गया क्रिकेट, यूपीएसआरटीसी बनाम मीडिया इलेवन

काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। यूपीएसआरटीसी हेडक्वाटर्स व मीडिया इलेवन के मध्य रविवार को काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान में रोमांचक टी-20 मुकाबला हुआ। इस शानदार क्रिकेट मुकाबले में यूपीएसआरटीसी 11 ने मीडिया इलेवन को 41 रनों से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा किया। जिसमें यूपी रोडवेज टीम के कप्तान व एमडी पी. गुरु प्रसाद धैर्य से परिपूर्ण बल्लेबाजी का अहम योगदान रहा। बता दें कि इससे पूर्व बीते एक साल हुए इसी प्रकार के रोमांचक क्रिकेट मुकाबले में मीडिया इलेवन की इसी टीम ने यूपीएसआरटीसी 11 को कड़े संघर्ष में हराया था और उस दौरान उनके यूपी रोडवेज टीम के कप्तान तत्कालिन एमडी के. रविंद्र नायक थे। मैदान में मीडिया इलेवन के कप्तान अवनीश जायसवाल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान में खेला गया शानदार मैच 

वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपीएसआरटीसी ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 179 रन बनाये। यूपी रोडवेज के एमडी पी गुरु प्रसाद ने बेहतरीन बल्लेबाजरी करते हुए 53 रनों की नाबाद पारी खेली। इनके टीम के मजबूत क्रिकेटर स्तंभ योगेंद्र सेठ ने 41 रन बनाए। वहीं दूसरे डाउन में उतरी मीडिया इलेवन की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 138 रन बना सकी। ओपनर बल्लेबाज पंकज पाण्डेय ने 25,आशुतोष पाण्डेय ने 24 और रवि गुप्ता ने 22 रन बनाए। क्रिकेट ए पायर, स्कोरर व आयोजन समिति द्वारा लिये गये निर्णय के तहत यूपीएसआरटीसी के कैप्टन गुरु प्रसाद को बेस्ट बैट्समैन, बेस्टबॉलर के लिये आलम और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार योगेन्द्र सेठ रहें। वहीं मीडिया इलेवन के रवि गुप्ता को बेस्ट फील्डर के स मान से नवाजा गया।

नन्हा क्रिकेट प्रशंसक रहा आकर्षण का केंद्रबिंदु

काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान में क्रिकेट मैच शुरू होने के साथ सुबह मौसम उतना तल्ख नहीं था, लेकिन जैसे-जैसे सूरज का पारा चढ़ता गया गर्मी बढ़ती गयी। ऐसे में कड़ी धूप के चलते क्रिकेट खिलाडिय़ों को बेवजह काफी पसीना बहाना पड़ रहा था। लेकिन इसी बीच ईशान नाम के एक नन्हे क्रिकेट प्रशंसक ने अपनी जोशीले और चुलबुले गतिविधियों से दोनों टीमों के खिलाडिय़ों के थकान को मिटाता रहा। अनोखे अंदाज में क्रिकेट मैच के दौरान उसकी की गयी हूटिंग व उत्साह ने सभी खिलाडिय़ों को आनंद से लबरेज कर दिया।

काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान
काल्विन ताल्लुकेदार्स मैदान

Related posts:

NTPC हादसा: 22 मृतकों और घायलों की सूची सरकार ने की जारी
जन कल्याण इंस्ट्टियूट में मनाया गया फार्मेसी सप्ताह...
पाक ने अमेरिकी चोट को बताया भारत प्रायोजित...
Jammu and Kashmir : आत्मघाती हमले के शक में एक महिला गिरफ्तार
मानहानि केस : 12 फरवरी तक केजरीवाल ख़त्म करें जिरह, अब नहीं मिलेगी तारीख : HC
पकौड़ा-चाय बेचने पर जनता को मजबूर करना चाहती है मोदी सरकार : मायावती
उरी : 170 आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 पाक रेंजर्स ढेर
रेणुका चौधरी ने मीटिंग दौरान राहुल के बयान पर लगाए जोर-जोर से ठहाके, पार्टी नाराज
लखनऊ : पुलिस ने ईरानी गिरोह के टप्पेबाज़ों को दबोचा...
एसएससी पेपर लीक : छात्रों का आंदोलन लेने लगा सियासी रंग, सहमी मोदी सरकार 
रिलायंस ने शुरू की JIO Payment Bank सेवा, मिलेंगे ये फायदे
जन्मदिन विशेष: सचिन तेंदुलकर आज मना रहे है अपना 45वां जन्मदिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *