Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इसको डेट कर रही हैं उर्फी जावेद! किसिंग तस्वीरें वायरल

Urfi Javed

Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो लगातार अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी वह कांच के टुकड़े तो कभी मोबाइल फोन और चार्जर का इस्तेमाल कर आउटफिट बनाती हैं. वह अपने हॉट फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिलहाल उर्फी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों में वह एक लड़की को किस करती नजर आ रही हैं. अब आख़िर ये लड़की कौन है? बहुत से लोगों के मन में ये सवाल है.

भले ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं, लेकिन यह बात कभी सामने नहीं आई है कि वह वास्तव में किसे डेट कर रही हैं. हालांकि, हाल ही में उर्फी जावेद की एक फोटो सोशल मीडिया  पर वायरल होती नजर आ रही है. इस फोटो को देखकर अब कई तरह की चर्चाएं देखने को मिल रही हैं.

सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही तस्वीरों में उर्फी (Urfi Javed) अपनी करीबी दोस्त काजोल के साथ नजर आ रही हैं. दोनों को लगातार एक साथ देखा जाता है. हाल ही में उर्फी काजोल के साथ डिनर पर गईं. उनकी किसिंग फोटो वायरल हो गई है और इसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज हुयी ‘1920: Horrors of the Heart’

कुछ दिनों पहले उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह मुंबई आईं तो उनके पास रहने के लिए घर तक नहीं था. उन्हें बने रहने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा. यह सचमुच सड़कों पर सोने का समय था. उस वक्त उनकी मदद काजोल ने की थी. धीरे-धीरे उर्फी ने धारावाहिकों में अभिनय करना शुरू कर दिया. उनके सीरियल काफी हिट रहे, लेकिन बिग बॉस ओटीटी ने उर्फी को असली पहचान दिलाई.

Exit mobile version