Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रा की जगह चिपकाए फूल

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फैशन इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क सेट कर दिए हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने सेक्सी कपड़ो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। टॉपलेस सेमी न्यूड ड्रेस (Topless Semi Nude Dress) में उनके वीडियो और फोटो लोगों के बीच काफी हलचल मचाते हैं और वह तेजी से वायरल हो जाती हैं।

इस बार उर्फी ने जो किया है उसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई है। उर्फी जावेद ने 24 अप्रैल को इंस्टाग्राम (Instagram) पर केवल फूल पहने हुए एक टॉपलेस वीडियो साझा किया।

उर्फी जावेद के इस लुक को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं। इस दौरान उर्फी के शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ और सिर्फ फूल ही चिपके दिखाई दे रहे हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के ही शॉर्ट्स पहने हैं जो कि गौर करने पर दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उर्फी ने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है।

पीएम मोदी से मिले अनुपम खेर, सौंपी मां की भेंट

उर्फी ने ऊपर कुछ नहीं पहना और वीडियो में अपने शरीर पर कुछ रंग-बिरंगे फूल पहने हुए हैं। पोस्ट ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से टिप्पणियों की बाढ़ उत्पन्न कर दी है, यह दर्शाता है कि यह वायरल हो गया है।

उर्फी जावेद का बोल्ड वीडियो किसी फोटोशूट का लग रहा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि फैंस और फॉलोअर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। उनमें से कुछ ने उर्फी को ट्रोल किया है। वीडियो को 76 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। टिप्पणी अनुभाग में प्रतिक्रिया मिली-जुली रही है, कुछ लोगों ने बहुत सारे दिल और आग वाले इमोजी का उपयोग किया है।

Exit mobile version