Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, टॉपलेस होकर पढ़ा अखबार

urfi javed

urfi javed

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पूरी तरह टॉपलेस (Topless) नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी अपर बॉडी को अखबार से कवर कर रखा है और जींस का बटन उन्होंने खुला रखा है। उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही पार कर दी। टॉपलेस होकर अखबार पढ़तीं उर्फी जावेद का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

वीडियो के कैप्शन में उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने लिखा- कैप्शन के लिए आप फोटो देखिए। जब आप कैप्शन की तलाश में उर्फी जावेद की ये टॉपलेस तस्वीर देखते हैं तो आपका ध्यान उस अखबार पर जाता है जिससे उर्फी ने अपनी अपर बॉडी को कवर कर रखा है। उर्फी जावेद ने अखबार के ऊपर लिखा है- Be Yourself. यानि जो खुद हो वही बने रहो।

अनबटन जींस में उर्फी जावेद (Urfi Javed)  की ये वीडियो वायरल हो गई है और कमेंट बॉक्स में उन्हें हमेशा की तरह फिर एक बार ट्रोल किया गया है। हालांकि कुछ लोगों ने उर्फी जावेद के इस दिलफेंक अंदाज की तारीफ भी की है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘तू ये सब बकवास करने में एक्सपर्ट है।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘पेपर कितने का दिया?’

चौथी बार प्रेग्नेंट होगी अनुपमा, बनेगी अनुज के बच्चे की मां

एक फैन ने उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कमेंट किया, ‘आप कैसे हर तस्वीर में कमाल कर जाती हैं।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘अब तुम्हें बचपना छोड़ने की जरूरत है लड़की।’ बता दें कि उर्फी जावेद कई छोटे-बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन वह अपने इस बोल्ड और दिलफेंक अंदाज से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Exit mobile version