Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी जावेद ने पहनी जंजीर, शरीर का हो गया ये हाल

urfi javed

urfi javed

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी अपने लुक्स के साथ जितने एक्सपेरिमेंट करती हैं, उतना शायद ही किसी को करते देखा गया हो। रिस्क लेने से भी उर्फी जावेद को डर नहीं लगता है। हालांकि, उनके लिए रिस्क कभी-कभी उनपर भारी भी पड़ जाते हैं। अब उर्फी ने अपनी कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर कर इसी का नजारा दिखाया है।

कॉटन कैंडी से लेकर कपड़ों की कतरन, फूल पत्तों और जंजीर-तालों तक हर चीज को टॉप और ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) पहन चुकी हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर अपने तीन मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में उन्होंने कांच की बनी ड्रेस पहनी थी। तब उर्फी ने दिखाया था कि उस कांच की ड्रेस से उन्हें किसे चोट लगी। अब उन्होंने नई फोटोज शेयर कर बताया है कि किए जंजीर का बना टॉप पहने के बाद उनकी गर्दन का बुरा हाल हो गया।

जब उर्फी (Urfi Javed ) की गर्दन पर लगी चोट

कुछ समझ पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जंजीरों को क्रॉप टॉप के स्टाइल में बांधकर पहना था। यह भारी भरकम ‘टॉप’ पहले वह अदाएं दिखाती भी नजर आई थीं। उर्फी की गर्दन में जंजीरें थीं और उनमें कुछ ताले भी लटके हुए थे। इसके साथ उन्होंने ब्लैक नेटेड स्कर्ट पहनी थी। अब उर्फी ने नई फोटोज शेयर कर दिखाया है कि कैसे उनकी गर्दन पर इसकी वजह से बड़ा-सा निशान पड़ गया था।

अचानक नसबंदी करने वाले पुरुषों की बढ़ी संख्या, हैरान कर देगी वजह

फोटो शेयर कर उर्फी जावेद (Urfi Javed) लिखती हैं, ‘थ्रोबैक! राइट स्वाइप करके देखो आउटफिट पहनने से पहले और उसके बाद मेरा क्या हाल हुआ था।’ उर्फी के हाल को देखकर उनके फैंस चौंक गए हैं। कई ने इमोजी के जरिए अपनी हैरानी जताई तो वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मैम अपने आप को चोट दे दी आपने।’

Exit mobile version