Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

व्हाइट क्रॉप टॉप में दिखा उर्फी जावेद का स्टनिंग, तस्वीर देख कर फैंस हुए फिदा

मुंबई। ग्लैमरस डीवा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना नया लुक शेयर करके फैंस को ट्रीट दे दी। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इसी कड़ी में उनके द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है।

नए फोटोशूट की तस्वीरों में उर्फी जावेद (Urfi Javed) व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। उर्फी का ये लुक भी हमेशा की तरह काफी स्टनिंग है। फैंस एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हो रहे हैं।

उर्फी जावेद जमकर हुईं ट्रोल, बिकिनी पहनकर किया डांस

एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप और जींस के साथ गले में हार्ट शेप पैंडल भी पहना है। पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक, हाई पोनीटेल में उर्फी के अंदाज का कोई जवाब ही नहीं है। फोटोज में उर्फी का लुक, उनके पोजेस, एक्सप्रेशंस हर चीज पिक्चर परफेक्ट है। उर्फी का ये लुक भी उनके फैंस को काफी स्टनिंग लग रहा है।

उर्फी जावेद ने फोटोशूट में पैंट को रखा अनबटन, ट्रोल्स बोले- अरे…..

कुछ ही मिनटों में एक्ट्रेस के फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में कोई उर्फी को Sooo seexxyyy, Gorgeous ❤️ बता रहे है, तो कोई उन्हें Hotty बोल रहा है।

कमेंट्स के अलावा हार्ट और फायर इमोजी के साथ भी फैंस एक्ट्रेस के फोटोज पर रिएक्ट कर रहे हैं। करीब दो घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

 

Exit mobile version