Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी ने बर्थडे पर पहना ऐसा आउटफिट, यूजर्स बोले-“मच्छरदानी”

टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस OTT’ में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक्स और आउटफिट को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी फैशन च्वॉइस से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना जवन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने एक बार फिर एक ऐसी ड्रेस पहनी जो चर्चा का पात्र बन गई। यूजर्स इनके आउटफिट का मजाक उड़ाने से लेकर उन्हें ‘फीमेल रणवीर सिंह’ तक बता रहे हैं। वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “मच्छरदानी”।

नहीं घुटेगा दिल्ली का दम, पराली जलाने की घटनाओं में आई कमी

उर्फी जावेद ने अपना बर्थडे आउटफिट पहन फोटोशूट कराया। ये आउटफिट उनके बाकी के आउटफिट्स के बेहद अलग था। इंस्टाग्राम पर जो उर्फी जावेद ने फोटोज शेयर की हैं, उनमें वह ब्राउन पैंट्स और ब्रा पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ, इन्होंने नेट का ब्राउन कलर का दुपट्टा ओड़ा हुआ है जो केवल सिर से पेट तक ही आ रहा है। इसके साथ ही उर्फी ने गोल्डन हूप्स पहने हैं और न्यूड लिपस्टिक के साथ मेकअप किया हुआ है।

उर्फी जावेद ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैंने खुद के बर्थडे से पहले ही पार्टी रखी। मेरा जन्मदिन कल है तो जो लोग मुझे विश कर रहे हैं, उन्हें मैं एडवांस में शुक्रिया कहना चाहती हूं। इस आउटफिट के पीछे का जो आइडिया था, वह था ब्लैक विडो। मैं हमेशा से ही कुछ इस तरह का आउटफिट कैरी करना चाहती थी। बता दें कि, उर्फी जावेद ने अपनी बर्थडे पार्टी मुंबई के एक होटल में रखी थी, जहां उनके दोस्त और करीबी लोग शामिल हुए।

Exit mobile version