Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी ने टॉपलेस होकर बदन पर लपेटा बिजली का तार, यूजर्स बोले- कोई तो….

urfi javed

urfi javed

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। वह अलग-अलग चीजों से अपने आउटफिट बनाती है। कई बार उर्फी को अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होना पड़ता है। हालांकि उर्फी को इससे फर्क नहीं पड़ता और वह रोज नया स्टाइल कैरी करती हैं।

अब तक अखबार, बोरी, फोटोज और कैंडी से आउटफिट बनाने के बाद उर्फी ने अब जिस चीज से अपना आउटफिट बनाया है उसे देखकर आपकी आंखें भी चकरा जाएंगी। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस बार उर्फी ने जिस चीज से ड्रेस बनाई है वो है तार। जी हां, इस बार उर्फी ने नीले रंग की तारों से अपना आउटफिट बनाया है।

वीडियो शेयर कर उर्फी (urfi javed) ने लिखा, ‘हां ये तार है। साथ ही किसी तार को नहीं काटा है। मुझे लगता है कि ये बॉम्ब जैसा लग रहा है। मैं अब बाकी रंगो का भी इस्तेमाल करूंगी। मेरे लिए फैशन मतलब एक्सपैरिमेंट, कुछ अलग करना और स्टेटमेंट बनाना है।’

सामने आया ‘शमशेरा’ से संजय दत्त का फर्स्ट लुक, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

दिलचस्प बात ये है कि उर्फी के इस वीडियो और उनके आउटफिट को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि ऐसा कुछ नहीं है जिसका आप ड्रेस नहीं बना सकती। तो कोई कमेंट कर रहा है कि आप किसी भी चीज का आउटफिट बनाओ, आप सबमें अच्छी लगती हैं।

Exit mobile version