Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर

Urmila Matondkar

Urmila Matondkar

जम्मू। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में बॉलीवुड अभिनेत्री एवं नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शामिल हुईं। उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उनके लिए यह यात्रा राजनीति से अधिक सामाजिक महत्व रखती है।

सामाजिक मूल्यों पर चलने वाले इस कारवां में मैं शामिल हो रही हूं। इस यात्रा में बहुत सारा प्यार, स्नेह, विश्वास और भारतीयता है और भारतीयता का यह दीया सबके मन में इसी तरह जलता रहना चाहिए। यह सब उन्होंने यात्रा में शामिल होने से पहले कहा।

जम्मू के सिदढ़ा स्थित वन सुरक्षाबल मैदान पर रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह भारत जोड़ो यात्रा शीतली (नगरोटा चेक पोस्ट के पास) से शुरू हुई। यात्रा नगरोटा के पुराने रूट से आगे बढ़ी। नगरोटा में यात्रा के दौरान लद्दाख से आए कांग्रेस के सदस्यों ने राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान लद्दाखी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के साथ लद्दाख के मुद्दों पर चर्चा की।

उर्फी जावेद ने डस्टबिन बैग से बनाई ड्रेस, वीडियो शेयर कर बोलीं- इसे पहनकर….

इसी बीच नगरोटा में ही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की। कैम्पस की कंटीली तारों के पीछे खड़े जवानों को देख राहुल गांधी उनके पास गए और हाथ मिलाया व उनका हालचाल जाना।

अब यात्रा झज्झर कोटली में दोपहर का भोजन करने के बाद उधमपुर जिले के रैंबल में पहुंचेगी और यात्रा का रात का पड़ाव रामबन में होगा। इस बीच राहुल गांधी उधमपुर में कई प्रतिनिधिमंडलों से भी मिल सकते हैं। यात्रा में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश, रजनी पाटिल जैसे बड़े नेता शामिल हैं। यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं।

Exit mobile version