Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, लिखी ये स्पेशल पोस्ट

Urvashi Rautela Neha Kakkar Wedding

उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली| सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सेरेमनी से जुड़े वीडियोज और फोटोज लगातार सामने आ रहे हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और कॉमेडियन-होस्ट मनीष पॉल भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने नेहा की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही एक स्पेशल पोस्ट भी लिखी है।

उर्वशी वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, “हैशटैग नेहू द व्याह, बधाई परफेक्ट कपल हो। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, आप दोनों साथ में शानदार हैं। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। आप लोगों ने मुझे प्यार में विश्वास दिलाया है। उम्मीद करती हूं कि यह हमेशा ऐसा ही रहे, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप दोनों अंत तक साथ रहेंगे। बहुत मजा आया, प्यार। हैशटैग नेहा कक्कड़ और उर्वशी रौतेला।”

बता दें कि उर्वशी रौतेला पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं, जो अरब फैशन वीक की शो स्टॉपर बनी हैं। उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था, जिसका नाम ‘वर्जिन भानुप्रिया’ था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Exit mobile version