Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोहसिन खान संग रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Mohsin Khan

उर्वशी रौतेला मोहसिन खान

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैन्स उनकी अदाओं के दीवाने हैं। बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने फैन्स को बताया था कि उनका एक नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च होने वाला है। अब इसका पोस्टर रिलीज हुआ है। बता दें कि उर्वशी रौतेला म्यूजिक वीडियो में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘कार्तिक’ उर्फ मोहसिन खान संग रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली हैं।

दोनों के फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। फैन्स इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए थे। उर्वशी रौतेला ने अपने संगीत वीडियो के बारे में बात हुए कहा, “वो चांद काहे से लाओगे, मेरे लिए कभी सिर्फ एक म्यूजिक नहीं रहा। इससे मैंने खुद को भावनात्मक रूप से जुड़ा महसूस किया। यह मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और एक महत्वाकांक्षी छोटे शहर की लड़की की कहानी को दर्शाता है, जिसे बड़े शहर में ग्लैमरस जीवन के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है। फिल्म उद्योग में उसके संघर्ष और एक अभिनेता के रूप में उसके उतार-चढ़ाव को बड़ी ही बखूबी से दिखाया गया है।”

उर्वशी आगे कहती हैं, “यह एक्टर की संघर्ष की जर्नी को दर्शाता हुआ एक क्लासिक लव सॉन्ग है, और यह गीत मेरे लिए बिना किसी शर्त के प्यार को परिभाषित करता है। मेरा मानना है कि जीवन में हम सभी के पास एक ऐसा व्यक्ति है, जिसे हम गहराई से प्यार करते हैं, और केवल उस व्यक्ति में हमें नष्ट करने की शक्ति होती है, लेकिन वह व्यक्ति भी हमें उसी रूप में आकार देता है जो हम हैं।

Exit mobile version