बिग बॉस के घर से बाहर उर्वशी, अगर मौका मिला तो फिल्‍मों में काम करेंगी

- in मनोरंजन

मुंबई। बिहार की उर्वशी वानी बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं हैं। उन्‍होंने कहा कि बिग बॉस के घर में उर्वशी वानी को बहुत चीजें जानने का मौका मिला, साथ ही लोगों के बारे में भी पहचान हुई। आगे मौका मिले तो उर्वशी वानी फिल्‍मों में काम करना चाहती हैं। सलमान खान उन्‍हें अच्‍छे व स्‍मार्ट लगते हैं।

बिग बॉस के घर में बहुत कुछ सीखा

salman khan bigg boss 12 new pic

उर्वशी ने बताया कि बिग बॉस के घर में जाने के बाद बहुत कुछ सीखने और समझने का मौका मिला। अपने गुस्से पर कैसे काबू पाना है और 10 लोगों के बीच अपनी पहचान कैसे बनानी है, यह जाना। बिग बॉस के घर में उन्‍होंने कई लोगों से दोस्ती की। जिनको टीवी पर देखते थे, उनके साथ अपनी बात करने का मौका मिला।

को-कंटेस्‍टेंट दीपक से नाराज हैं उर्वशी

deepak and urvashi in bigg boss 12

उर्वशी ने बताया कि वे बिग बॉस में दीपक के साथ गईं थीं, पर गेम से निकलने के बाद अब कभी भी दीपक से नहीं मिलना है। बिग बॉस ने आंखें खोल दी और लोगों का असली चेहरा भी दिखा दिया है।

उर्वशी ने कहा कि बिग बॉस के ऑडिशन के बारे में उन्‍हें दीपक ने ही बताया था, उनके कहने पर ही ऑडिशन दी और दोनों यहां साथ-साथ आए। लेकिन यहां आने के बाद दीपक पूरी तरह से बदल गए। यहां उन्‍हें मेरी कोई चिंता नहीं रही तथा अजीब व्‍यवहार करने लगे। इतना ही नहीं, मुझे नीचे दिखाने की कोशिश भी करते रहे। उर्वशी ने बताया कि इस कारण अब वे दीपक से कभी कोई संपर्क नहीं रखेंगी।

ये भी पढ़ें:- अकेली पैंटी पहन हसीना ने दिखाई अश्लीलता, तस्वीरें देख होंगे शर्म से पानी-पानी 

अधिक भावुक थी इसलिए जल्दी हो गई बाहर

bigg boss

बिग बॉस के घर के बारे में खुलासा करते हुए उर्वशी ने कहा कि वहां ज्यादातर लोग फेक ही खेल रहे हैं। लोग रिश्ते बनाने नहीं जाते हैं। कहा कि वे अधिक भावुक थीं, इसलिए शो से जल्दी बाहर हो गईं। उर्वशी के अनुसार वे घर के अंदर न तो अधिक शोर करतीं थीं, न चिल्लाती थीं, शायद इसलिए लोगों ने कम पसंद किया। बिग गॉस के घर के बारे में बताते हुए उर्वशी ने कहा कि हर घर में लड़ाई होती है, वहां भी होती है, पर घर का माहौल बहुत अच्छा है।

मौका मिले तो करूंगी फिल्‍में

उर्वशी बिहार के पटना सिटी की रहने वाली हैं। अब वे पटना में कुछ दिन मां की गोद में सिर रख कर सोना चाहती हैं। आगे मौका मिले तो उर्वशी फिल्मों में आना चाहतीं हैं। उन्‍हें सलमान खान टीवी की तरह रियल लाइफ में भी स्मार्ट दिखते हैं। फिलहाल वे दीपावली मनाने में व्यस्त हैं।

loading...
Loading...

You may also like

इस एक्ट्रेस को संस्कारी अंदाज में देख फैंस ने कहा- ‘हुर की परी’

कयामत की रात शो में गौरी बनकर इन