Fifa World Cup 2018 : फुटबॉल फैन्स के गर्लफ्रेंड के लिए आई स्पेशल अंडरवियर, रोमांचक पलों में होगी वाइब्रेट

स्पेशल अंडरवियरस्पेशल अंडरवियर

नई दिल्ली। Fifa World Cup 2018 के महाकुंभ का जोश, जुनून और दीवानगी की दुनिया सिर चढ़कर बोल रहा है। इस महाकुंभ में दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमी अपनी पसंदीदा टीम को चैंपियन बनते देखना चाहेंगे। अमेरिका की एक अंडरवियर निर्माता कंपनी ने फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड को कोई दिक्कत महसूस न हो इसके लिए एक कंपनी ने स्पेशल अंडरवियर बनाई है।

फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड को कोई दिक्कत महसूस न हो, अमेरिकी कंपनी ने स्पेशल अंडरवियर बनाई

दुनिया भर के युवाओं का फीफा के प्रति रोमांच इतना बढ़ गया है कि वह रात भर जागकर अपनी पसंदीदा टीम का मैच देखते हैं। ऐसे में फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड को कोई दिक्कत महसूस न हो इसके लिए एक कंपनी ने स्पेशल अंडरवियर बनाई है।

कपंनी का दावा वाइब्रेशन तकनीक की वजह से महिलाएं अपने पार्टनर के साथ फुटबॉल मैच का रोमांच का उठा सकेंगी आनंद

बतातें चलें कि अमेरिका की एक अंडरवियर निर्माता कंपनी ने फुटबॉल फैन्स की गर्लफ्रेंड और महिलाओं की चिंता को देखते हुए एक खास तरह के वाइब्रेटिंग अंडरवियर लॉन्च किए हैं। इस कपंनी का दावा है कि उसकी खास वाइब्रेशन तकनीक की वजह से महिलाएं अपने पार्टनर के साथ फुटबॉल मैच का रोमांच पूरे आनंद के साथ उठा सकेंगी।

मेक्सिको प्रांत की ‘विकी फॉर्म’ ने खास तरह के  तैयार किए वाइब्रेट अंडरवियर

बतातें चलें  कि अमेरिका के मेक्सिको प्रांत की ‘विकी फॉर्म’ ने इस तरह के खास वाइब्रेट अंडरवियर तैयार किए हैं। कंपनी वर्ल्ड कप की शुरुआत के साथ ही अपने यह अंडरवियर लॉन्च किए हैं। इसके लिए कंपनी ने एक खास विज्ञापन भी जारी किया है।

ये भी पढ़ें :-ऐसी महिलाएं सेक्स के बगैर नहीं रह सकती एक भी पल

जिसमें एक कपल फुटबॉल वर्ल्ड कप के रोमांच और इस अंडरवियर की खासियत को विस्तार से बता रहे हैं। इस अंडरवियर को एक खास रोबोट प्रणाली के आधार पर विकसित किया गया है।  जो मैच के ऐक्शन वाइब्रेशन के रूप में को सही ढंग से रियल टाइम में इंटरप्रटेट करता है।

विज्ञापन में कपल को एक साथ मैच देखते हुए दिखाया

इसके बाद इस विज्ञापन में कपल को एक साथ मैच देखते हुए दिखाया गया है। और इस दौरान गर्लफ्रेंड ने यह खास वाइब्रेटिंग अंडरवियर पहना हुआ है।  बतातें चलें  कि विकी फॉर्म ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक लड़की अपने पार्टनर के बारे में बताती है, ‘वह बीमार है, ईमानदारी से वह बीमार है।

विकी फॉर्म ने इसका हल ढूंढ लिया है और अब दोनों एकसाथ मिलकर एक जैसा पा सकते हैं रोमांच

इसके बाद वह टीवी ऑन करता है, उसके पास कोई भी नहीं है। क्या हो गया है उसे? क्योंकि यह फुटबॉल है?’ इसके बाद एक अन्य महिला आती है और वह बताती है कि ‘विकी फॉर्म ने इसका हल ढूंढ लिया है।

अब दोनों एकसाथ मिलकर एक जैसा रोमांच पा सकते हैं। हमने ऐसा अंडरवियर तैयार किया है। जो आपको मैच के जुनून का सही-सही अहसास देगा।

loading...

You may also like

पेट्रोल और डीजल के दाम हुए 90 पार, सरकार उठाने जा रही बड़ा कदम

नई दिल्ली। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की